2023-12-25

सपना चौधरी ने सुनील ग्रोवर के साथ इस गाने पर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मुंबई। स्टेज परफार्मर और इंटरनेट की सेंसेशन सपना चौधरी ने उनके लोकप्रिय गाने तेरी अंखियों का काजल पर थिरकना बंद नहीं किया है। हाल ही में सपना चौधरी उनकी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर के शो ‘कानपुर वाले खुराना’ पर पहुंची थी। इस मौके पर उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ जमकर इस गाने पर डांस किया।

सपना चौधरी ने सुनील ग्रोवर के साथ इस गाने पर डांस कर धमाल मचा दिया। उनके साथ उन्होंने इस मौके पर कई सुपरहिट गानों पर डांस किया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को प्रीति सिमोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी किया है। वहीं सपना चौधरी ने हाल ही में नेपाल में भी एक शो किया है। जहां पर उनके शो को देखने नेपाल के कई बड़े लोग पहुंचे थे।

गौरतलब है कि भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में सपना चौधरी उनके डांस से तहलका मचा चुकी है। इसके अलावा अब भारत ही नहीं विदेशों में भी उनके डांस के माध्यम से खूब नाम कमा रही है। उनके डांस को देखकर लोग झूमते हैं, नाचते हैं और खुश हो जाते हैं।

सपना चौधरी ने कुछ दिन पहले एक ऐसा डांस किया था, जिसमें एक बुजुर्ग सपना चौधरी का डांस देखकर इतना खुश हो गया था कि वह पैसे उड़ाने लग गया था।सपना चौधरी जल्द फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आएंगी।

हाल ही में सपना चौधरी ने मी टू पर उनकी प्रतिक्रिया भी दी थी। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा मी टू कैंपेन के तहत उठाई गई आवाज के बाद से कई दिग्गज कलाकारों पर आरोप लगे। कई कलाकारों को काम से हाथ भी धोना पड़ा।

ज्यादातर अभिनेत्रियों और फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने इस कैंपेन को सपोर्ट किया है। लेकिन अपने जबरदस्त डांस और गाने के लिए मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इसे बकबास बताया । दैनिक जागरण के फेसबुक लाइव वीडियो में सपना चौधरी ने मी टू से सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, मी टू कैंपेन बकवास है।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.