2022-06-25

world cup 2019 India vs Afghanistan: अफगानिस्तान से होगा भारत का मुकाबला, मैच में कई सवालों को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहा है ये ट्रेंड

साउथैंप्टन। भारत और अफगानिस्‍तान के बीच होने वाले आज के मैच से जुड़े चार सवाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। राशिद खान, भवनेश्‍वर कुमार और रिषभ पंत के आज खेलने और उनके प्रदर्शन से जुड़े सवाल लोगों के जेहन में गूंज रहे हैं। आईसीसी ने भी इन सवालों को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंग्‍लैंड के साउथम्‍प्‍टन के रोज बॉल क्रिकेट ग्राउंड पर इस वर्ल्‍ड कप का 28वां मैच भारत और अफगानिस्‍तान के बीच खेला जाएगा। इस मैच से जुड़े कई सवाल लोगों के जेहन में चल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रहे हैं। इन सवालों को लेकर क्रिकेट की अंतरराष्‍ट्रीय संस्‍थान आईसीसी ने ट्विटर पर पोस्‍ट शेयर किया है। इन सवालों में सबसे बड़ा सवाल राशिद खान को लेकर है।

राशिद खान इस मैच में वापसी करते हुए कहर बरपाएंगे। दरअसल, इंग्‍लैंड के खिलाफ पिछले मैच में वह बहुत पिटे थे। उन्‍होंने 9 ओवर में 110 रन लुटा दिए थे। इस निराशाजनक प्रदर्शन के कारण वह इस वर्ल्‍ड कप के सबसे खर्चीले गेंदबाज बन गए हैं। राशिद के कमबैक रिकॉर्ड बताते हैं वह वापसी करने में माहिर हैं।

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसमें पूछा जा रहा है कि क्‍या आज के मैच में भुवनेश्‍वर कुमार खेलेंगे या नहीं। दरअसल, पिछले मैच में बॉलिंग करते वक्‍त भुवनेश्‍वर कुमार के पैर का अंगूठा चोटिल हो गया था। अगर वह इस मैच में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह टीम में मोहम्‍मद शमी को शामिल किए जाने की संभावना है।

रिषभ पंत को लेकर ट्रेंड हो रहा है। इस सवाल में लोग जानना चाह रहे हैं कि क्‍या आज के मैच में अफगानिस्‍तान के खिलाफ रिषभ पंत को टीम इंडिया प्‍लेइंग इलेवेन में शामिल करेगी। भारत के स्‍टार सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उनकी जगह रिषभ पंत को वर्ल्‍ड कप स्‍क्‍वाड में शामिल किया गया है। आज के मैच में भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली उन्‍हें मौका दे सकते हैं।

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और भारतीय उप कप्‍तान रोहित शर्मा में से कौन इस मैच में शतक लगाएगा। भारतीय टीम के यह दोनों दिग्‍गज फार्म में चल रहे हैं। दोनों ने वर्ल्‍ड कप के पिछले मैचों में धुआंधार बल्‍लेबाजी करते हुए क्रमशा अर्द्धशतक और शतक लगाए थे। ऐसे में आज के मैच में यह दोनों खिलाड़ी शतक जमा सकते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.