2022-06-27

World Cup 2019 Australia vs Bangladesh Live Match : ऑस्ट्रेलिया का स्कोर हुआ 212 रन , वार्नर ने ठोका शतक, बांग्लादेश परेशान

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप का 26वां मैच ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में मार्कस स्टॉयनिस की वापसी हुई है।

ऑस्ट्रेलिया ने 27वें ओवर की समाप्ति पर ऐरन फिंच का विकेट गंवाकर 149 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 75 और उस्मान ख्वाजा 14 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। बांग्लादेश के गेंदबाजों को दूसरे विकेट की तलाश है।

ऑस्ट्रेलिया ने 21वें ओवर की समाप्ति पर 1 विकेट गंवाकर 121 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 62 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। ऐरन फिंच को 53 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर सौम्य सरकार ने रुबेल हुसैन के हाथों कैच कराया।

ऑस्ट्रेलिया ने 20वें ओवर की समाप्ति पर बिना किसी विकेट के नुकसान पर 117 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 59 और ऐरन फिंच 52 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने 16वें ओवर की समाप्ति पर बिना किसी विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 51 और ऐरन फिंच 43 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा अभी तक अपने सभी पांचों गेंदबाजों का इस्तेमाल कर लिया है। लेकिन किसी के हाथ भी सफलता नहीं लगी है।

14वें ओवर की समाप्ति के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 83/0 है। डेविड वॉर्नर 48 और ऐरन फिंच 32 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। बांग्लादेश के गेंदबाज पहले विकेट की तलाश में जद्दोजहद कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने 12वें ओवर की समाप्ति पर बिना कोई विकेट गंवाए 67 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 33 और ऐरन फिंच 31 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने गेंदबाजी में बदलाव किया है और अब एक छोर से शाकिब तथा दूसरे छोर से रुबेल गेंदबाजी कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने 10वें ओवर की समाप्ति पर बिना किसी विकेट के नुकसान पर 53 रन बना लिए हैं। ऐरन फिंच 24 और डेविड वॉर्नर 26 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। बांग्लादेश को पहले विकेट की तलाश है।

आठवें ओवर की समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया ने बिना किसी विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 25 और ऐरन फिंच 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। बांग्लादेश के लिए अब तक मुस्ताफिजुर रहमान और मशरफे मुर्तजा ने गेंदबाजी की है।

ऑस्ट्रेलिया ने छठे ओवर की समाप्ति पर बिना किसी विकेट के नुकसान पर 31 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 13 और ऐरन फिंच 15 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम में शॉन मार्श की जगह मार्कस स्टॉयनिस, केन रिचर्ड्सन की जगह नाथन कूल्टर नाइल और जेसन बेहरनडॉर्फ की जगह एडम जाम्पा को जगह मिली है, जबकि बांग्लादेश में सैफुद्दीन की जगह रुबेल हुसैन और मोसादेक की जगह सबीर रहमान आए हैं।

ऑस्ट्रेलिया प्वॉइंट टेबल में फिलहाल तीसरे नंबर पर है, जबकि बांग्लादेश पांचवें पायदान पर है। बांग्लादेश ने पिछले मैच में वेस्टइंडीज को जिस तरह से हराया उसे देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच में उन्हें हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकती है।

प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलियाः डेविड वॉर्नर, एरन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टॉयनिस, एलेक्स कैरी, नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा।

बांग्लादेशः तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, सबीर रहमान, रुबेल हुसैन, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुस्तफिजुर रहीम।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.