2023-10-02

Akansha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, होटल में लगाई फांसी, होटल में शव मिला

रविवार की सुबह एंटरटेनमेंट जगत के लिए बुरी खबर भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने वाराणसी में सुसाइड कर लिया. उनकी उम्र 25 साल थी. वाराणसी के एक होटल में उनका शव मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

 

आकांक्षा दुबे ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. रात को शूटिंग के बाद होटल पहुंची थीं. बता दें कि आकांक्षा दुबे का जन्म 21 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुआ था.

 

 

रविवार को नाटी इमली क्षेत्र में भोजपुरी फिल्म लायक की शूटिंग के लिए सेट से 10 बजे राहुल के मोबाइल पर फोन आया हीरोइन को लेकर आओ। इसके बाद राहुल ने दरवाजा खटखटाया व कालबेल दबाया।

 

 

 

कोई आवाज न आने पर मैनेजर रितेश कुमार मेहता को सूचित किया। रितेश ने इंटरकाम से फोन किया। कोई आवाज न आने पर मास्टर चाभी से कमरा खोला तो भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे दुपट्टे से पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

 

आकांक्षा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहा करती थीं. उनकी प्रोफाइल देखने से मालूम चलता है कि उन्हें डांस का खूब शौक था. इंस्टा पर आकांक्षा दुबे के करीब 17 लाख फोलोवर्स हैं.

About Author

Spread the love
Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.