2022-06-28

कब्र से मां का शव गायब हुआ, फिर गर्भ से बच्चा लापता

अहमदाबाद। पहले कब्र से मां का शव गायब हो गया। शव को कब्र से खोद लाए तो अब मालूम चला कि उसके गर्भ से बच्चा ही गायब है। पहले मां का शव और अब उसके गर्भ से बच्चा गायब होने की सूचना से स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

खास बात ये है कि महिला की मौत शहर के एक नामी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने भी पूरे मामले में जांच के लिए टीम गठित कर दी है।

मृत महिला अहमदाबाद की नसरीन बानो है। कुछ साल पहले उसका विवाह, कर्नाटक के सैयद आमीर जमादार के साथ हुआ था। वह गत माह अहमदाबाद आई थी। गर्भवती होने के चलते पेट में दर्द की शिकायत के बाद उसे अहमदाबाद के नामी वीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया था।

नसरीन के परिजन जब पोस्टमार्टम हाउस में उसका शव लेने पहुंचे तो उन्हें उसका शव नहीं मिला। काफी देर तक असमंजस की स्थिति बनी रही। पोस्टमार्टम हाउस से शव गायब होने पर परिजन का गुस्सा बढ़ रहा था। काफी जद्दोजहद के बाद नसरीन का शव बदल जाने का पता चला। इसके बाद नसरीन का शव कब्र से निकालकर वापस लाया गया और उसके परिजनों को सौंपा गया।

महानगर पालिका में कांग्रेस पार्षद बदरुद्दीन शेख का कहना है कि मौत से पहले नसरीन का पेट उभरा हुआ था, जबकि अब सपाट है। ऐसे में पेट में रहे गर्भ की जांच के लिए नसरीन का फिर से पोस्‍टमार्टम होगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.