2024-02-21

अशोक गहलोत को शुभकामनाएं और बधाई देने वालों का लगा तांता, अधिकारियों ने भी की मुलाकात

जयपुर। प्रदेश के नए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को हजारों लोगों से मुलाकात की। आम जनता ने गहलोत को प्रदेश के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर शुभकामनाएं और बधाई दी। लोगों ने गहलोत का गुलदस्ते और मालाओं से स्वागत किया। इसके अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता, विधायक और अधिकारियों ने भी गहलोत से उनके आवास पर मुलाकात की।

गहलोत के आवास पर आज सुबह से ही जनसैलाब उमड़ पड़ा। हजारों लोगों की भीड़ ढोल ताशों के साथ गहलोत के समर्थन में नारे लगा रही थी। दोपहर करीब बारह बजे गहलोत के आवास के दरवाजे आम जनता के लिए खोल दिए गए। गहलोत के आवास पर लोगों का उमंग, उत्साह और जोश दिखाई दे रहा था। लोगों ने लाइन लगाकर शांतिपूर्ण तरीके से अपने लोकप्रिय नेता से मुलाकात की। गहलोत ने भी सबसे मुस्कुराकर अभिवादन स्वीकार किया। लोगों ने उन्हें फूल मालाओं और गुलदस्तों से लाद दिया। सैकड़ों लोगों ने साफा पहनाकर उनका स्वागत किया। किसी ने गहलोत को जोधपुरी साफा पहनाया तो किसी ने मेवाड़ी पगड़ी बांधी।

पूरे प्रदेश से समर्थकों और कार्यकर्ता गहलोत से मिल रहे थे और गहलोत जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थे। कुछ लोग गहलोत के पैर छू रहे थे तो कुछ बुजुर्ग उन्हें आशीर्वाद दे रहे थे। मुलाकात का सिलसिला करीब एक घंटे चला लेकिन आवास के बाहर भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही थी। जनता कर भावनाओं को देखते हुए शाम चार बजे गहलोत ने फिर आम जनता से मुलाकात की।

इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता, विधायक और अधिकारियों ने भी गहलोत से उनके आवास पर मुलाकात की। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र जीत सिंह मालवीय, राजेंद्र पारीक, सांसद करणसिंह यादव, डॉ बीडी कल्ला, राजकुमार शर्मा, लालचंद कटारिया, विधायक कैलाश श्रीमाली, रफीक खान, परसादी लाल मीना और सहप्रभारी विवेक बंसल गहलोत से मुलाकात करने पहुंचे।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.