2022-06-28

आज का राशिफल: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन

युगाब्ध-5119, विक्रम संवत 2075, राष्ट्रीय शक संवत-1940
सूर्योदय 06.20, सूर्यास्त 06.37, ऋतु – ग्रीष्म
चैत्र कृष्ण पक्ष एकादशी

रविवार, 31 मार्च – 2019 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल।

मेष राशि :- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पुराने दोस्त या परिवार के साथ बाहर घुमने जा सकते हैं। आज कोई नया प्रयोग शुरू करना ठीक नहीं होगा। अगर आप कोई नौकरी या कोई परियोजना हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, तो पारम्परिक तरीका अपनाएं। अपने विचारों और योजनाओं की अच्छे से मार्केटिंग करें, सफलता जरूर मिलेगी। आपकी मिली-जुली कोशिशों से आप अपने स्वास्थ्य को अधिक गंभीरता से लेंगे और आपकी फिटनेस बहुत अच्छी रहेगी। अपने मन को सकारात्मक रखें। लोगों से मिलें, समारोह में जाएं, हो सकता है कि आपको साथी मिल जाए। जिस महत्वपूर्ण कार्य के लिए आपने नींव बिछाने का कार्य किया था उसका फल आज से आपको मिलने लगेगा।

सिंह राशि :- आप अपने विस्तृत होते हुए परिवेश के बारे में बहुत अच्छा अनुभव करेंगे लेकिन आपके परिजन इसी को लेकर निराश होंगे। आप जो करना चाहते हैं, उसके लिए स्वयं को समर्पित कर दें। जीवन में आये किसी नए दोस्त से आपको काफी लगाव का अनुभव होगा। यह समय कुछ साहसी कदम उठाने के लिए ठीक है। कोई निर्णयात्मक कदम उठायें। अवसरों का लाभ उठाने से न चूकें। जो लोग जीवनसाथी की तलाश में हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छा है। जो लोग पहले से ही रिश्ते में हैं, वे भी अपने रिश्ते में चिंगारी का अनुभव करेंगे। व्यावहारिक स्थिति आज आपको काफी तीव्रता से काम करने के लिए मजबूर कर रही हैं, पर आपका मन अपने परिवार के साथ समय बिताने में अधिक रुचिकर दिखेगा।

कन्या राशि :- आज आप साझेदारी के अंतर्गत घर और ऑफिस दोनों ही में बहुत अच्छा काम करेंगे। यदि अकेले काम करेंगे तो असंभव सी लगने वाली मुसीबतों में फंस सकते हैं। टीम के रूप में काम करने पर ये बाधाएं परेशान नहीं करेंगी। आपको अपने पैरों पर ध्यान देना होगा। आप ऐसी नौकरी करते हैं, जिसमें पैरों का बहुत प्रयोग करना पड़ता है, तो अधिक ख्याल रखना पड़ेगा। आज अपने पार्टनर के लिए कोई विशेष योजना बनाकर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं। आज आपके लंबित कार्य और परियोजनाओं के पूरा होने के संकेत दिखाई देंगे। आप अपने करीबी लोगों के साथ आज मिल सकते हैं। अपने पुराने निवेश पर ब्याज मिलने से हैरान हो सकते हैं।

तुला राशि :- आज का दिन सभी भावनात्मक और वास्तविक मुद्दों के मामले उतार चढाव भरा रहेगा। गृहों की चाल यह बता रही है कि आप सुबह भावनात्मक बने रह सकते हैं और सब चीजों के बारे में अपनी भावनात्मक प्रतिक्रिया के नजरिये से ही सोचेंगे। इससे कुछ गलत फैसलों की भी सम्भावना है लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा और आप और स्पष्ट तरीके से सोच और देख पायेंगे। आपकी सेहत काफी अच्छी लग रही है। आज अपना मनपसंद खाना खाकर आनंद लें। यात्रा करना सुरक्षित नहीं होगा। आप आज बेचैन और असुरक्षित महसूस कर सकते हैं। आपको अपने पार्टनर की भावनाओं पर विश्वास कर पाना भी मुश्किल लगेगा। आप में लोगों के जीवन में एक फर्क लाने एवं उनकी सहायता का भाव रहेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.