2022-06-25

तस्करी के आरोपी की संदिग्ध हालात में मौत

नई दिल्ली। पुलिस हिरासत में हेरोइन तस्करी के आरोपी युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर युवक को जबरदस्ती कुछ खिलाने का आरोप लगाया है।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने तस्करी की सूचना के आधार पर युवक के घर में छापेमारी की थी। पुलिस को देखते ही युवक ने अपने पास मौजूद नशीला पदार्थ निगल लिया और नशे की ओवरडोज से युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने फोन करके परिवार वालों को इसकी सूचना दी। पुलिस ने हनुमान को पहले डेरा संचालित अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां डॉक्टरों ने हनुमान की हालत गंभीर होने पर उसे सिरसा सिविल अस्पताल रेफर कर दिया।

सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान हनुमान की मौत हो गई। भाई सुरेश का कहना है कि हनुमान हेरोइन का नशा करता था। मृतक का पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह किया जाएगा।

इस मामले में प्रशासन ने निष्पक्ष जांच के लिए चोपटा नायब तहसीलदार विजय सिहाल को सिविल अस्पताल भेजा। यहां नायब तहसीलदार ने मृतक हनुमान के भाई व पत्नी का बयान दर्ज किए। दोनों ने अपने बयान में चोपटा पुलिस पर आरोप लगाया है कि सुबह पुलिस सादी वर्दी में उनके घर आई और हनुमान को उठाकर थाने ले गई। आरोप है कि पुलिस ने ही जबरदस्ती हनुमान को कुछ खिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने हेरोइन तस्करी के आरोप में हनुमान के घर में रेड की थी। पुलिस को देखकर हनुमान ने अपने पास मौजूद हेरोइन का एक साथ सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.