2023-09-21

श्रीनगर में शहीद जवानों को गृहमंत्री ने दिया कंधा, सिंह ने कहा कि राष्ट्र हमारे बहादुर जवानों के बलिदान को नहीं भूलेंगे


नई दिल्ली। गृहमंत्री राजनाथ सिंह श्रीनगर पहुंच गए हैं। उन्होंने पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को कंधा दिया है। साथ जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने भी सीआरपीएफ जवानों को कंधा दिया है।

दिल्ली से यहां पहुंचते ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने श्रद्धांजलि सभा में शिरकत की जहां 40 सीआरपीएफ जवानों की पार्थिव देह तिरंगे में लिपटे ताबूतों में रखी गईं। समारोह में उपस्थित एक अधिकारी ने बताया कि सिंह ने एक शहीद सीआरपीएफ जवान को कंधा भी दिया। इसके बाद पार्थिव देह को विमान से जम्मू कश्मीर से ले जाया गया।

गृह मंत्री सिंह, जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, गृह सचिव राजीव गौबा, सीआरपीएफ महानिदेशक आर आर भटनागर, जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह और अन्य लोगों ने शहीद जवानों को पुष्पांजलि अर्पित की। सिंह ने कहा कि राष्ट्र हमारे बहादुर सीआरपीएफ जवानों के सर्वेाच्च बलिदान को नहीं भूलेगा। मैंने पुलवामा के शहीदों को अपनी अंतिम श्रद्धांजलि दे दी है। बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। प्रदर्शनकारी पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कहा है कि सरकार को हर हालत में इस हमले का बदला लेना चाहिए।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.