2022-06-25

सपना चौधरी ने पहली बार अंग्रेजी-पंजाबी स्टाइल में लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। हरियाणवी लोक गायिका सपना चौधरी का नया गाना आया है। इस गाने को हालांकि उन्होंने नहीं गाया है लेकिन इस गाने में वह गायक वसीम शेख के साथ जमकर अंग्रेजी और पंजाबी स्टाइल में ठुमके लगा रही हैं। यह पहली बार है जब सपना चौधरी पंजाबी स्टाइल में ठुमके लगाती नजर आएंगी।

गौरतलब है कि वसीम शेख का यह गाना T-series के बैनर तले रिकॉर्ड किया गया है। वसीम शेख ने अपने पिछले गाने ‘वूफर वूफर’ से भी लोगों को प्रभावित किया था।

इस गाने को रिलीज़ हुए चार दिन हो गए है और यह गाना 13 लाख से अधिक बार यू ट्यूब पर सुना और देखा जा चूका हैं। इस पंजाबी गाने पर सपना चौधरी ने ठुमके लगाकर इस गाने में जान डाल दी हैं। इसके साथ यह गाना नए रिकार्ड्स और एक म्यूजिक एंथम बनने के लिए बिलकुल तैयार हैं।

 

गाने को देखने से लगता हैं कि इस पर वसीम व सपना दोनों की ही मेहनत रंग लायी है। सपना इस गाने में बोल्ड अवतार में नज़र आयी है। जबकि वसीम ठीक-ठाक लग रहे है। इस गाने के बारे में बताते हुए सपना चौधरी ने कहा,’जब मैंने यह गाना सुना, मैं इसमें फीचर होने के लिए मना ही नहीं कर पायी। यह गाना बहुत ही उत्साह से भरा हुआ है और इसमें डांस कर मुझे मजा आया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.