2023-10-02

बाड़मेर दौरे पर सचिन पायलट के सवाल पर हेल्थ मिनिस्टर बोले हमारे नेता है, कांग्रेस गुटबाजी पर बोले यह मुझे पता नहीं, कार में बैठ रवाना

राजस्थान हेल्थ और आबकारी मिनिस्टर परसादीलाल मीणा एक दिवसीय दौर को लेकर बाड़मेर पहुंचे। सर्किट हाउस में मंत्री हेमाराम चौधरी एवं गो सेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन ने स्वागत किया। मीडिया से बातचीत करने के दौरान कांग्रेस दो गुट में बंटी है इस सवाल पूछने पर मिनिस्टर बिना जवाब दिए रवाना हो गए चलते-चलते बोले यह मुझे पता नहीं है।

 

मंत्री परसादीलाल मीणा बातचीत के दौरान सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट सियासी घमासान के सवाल पूछने पर बिना रवाना हो गए चलते-चलते बोले मुझ इस बारे में पता नहीं है।

 

 

पायलट के सवाल पर बोले पर पायलट कांग्रेस और हमारे नेता है। इतना कहकर कार में मंत्री हेमाराम चौधरी के साथ बैठकर धोरीमन्ना के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उनके साथ में स्वास्थ्य विभाग व आबकारी विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

पायलट के सवाल पर बोले मंत्री ने कहा कि पायलट हमारे नेता है। कार में बैठ गए। दरअसल, गुड़ामालानी विधानसभा के धोरीमन्ना कस्बे में प्राइवेट हॉस्पिटल और पीएचसी का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम को वापस जयपुर के लिए रवाना होंगे।

About Author

Spread the love
Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.