2022-06-29

Kabir Singh Box Office Collection: ये रिकॉर्ड बनाने से चूके शाहिद कपूर, इतने करोड़ की हुई कमाई

नई दिल्ली। फिल्म कबीर सिंह ने पहले दिन शानदार कमाई की है और शाहिद कपूर के लिए खास तौर पर यह फिल्म खुशखबरी लेकर आई है। कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इसके साथ फिल्म एडल्ट केटेगरी में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। लेकिन एडल्ट फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर आने से रह गई।

फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। पहले दिन फिल्म ने 20.21 करोड़ की कमाई की है। यह शानदार ओपनिंग है और इस प्रकार कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। लेकिन शाहिद कपूर की यह फिल्म एक रिकॉर्ड कायम करते-करते रह गई।

अगर बात करें एडल्ट केटेगरी की तो इसमें फिल्म दूसरे पायदान पर आ गई है। इस लिस्ट में टॉप पर John Abraham की फिल्म Satyameva Jayate का नाम है जिसने 20.52 की ओपनिंग हासिल की थी। अब दूसरे नंबर पर कबीर सिंह आ गई है। इसके बाद अब दूसरे से तीसरे पायदान पर Grand Masti पहुंच गई है जिसने 12.50 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी।

इस साल रिलीज हुई फिल्मों में कबीर सिंह ओपनिंग के मामले में चौथे पायदान पर आ गई है। इस मामले में भारत 42.30 करोड़ की ओपनिंग के साथ सबसे ऊपर है। इसके बाद फिल्म कलंक 21.60 करोड़ के साथ दूसरे पायदान पर है। केसरी ने 21.06 की ओपनिंग ली थी और यह फिल्म तीसरे नंबर पर है।

इसके बाद नंबर आता है कबीर सिंह का जिसने 20.21 करोड़ की कमाई की है। पांचवे पायदान पर गली बॉय है जिसने 19.40 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। आपको बता दें कि इन सभी फिल्मों में से सिर्फ कबीर सिंह शुक्रवार को रिलीज हुई जो कि ट्रेडिशनल रिलीज डे माना जाता है। इस दिन अमूमन ज्यादातर फिल्में रिलीज होती है। बाकी सभी फिल्में शुक्रवार के अलावा दूसरे दिन रिलीज हुई हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.