2022-06-27

राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन

युगाब्ध-5119, विक्रम संवत 2075, राष्ट्रीय शक संवत-1940
सूर्योदय 06.40, सूर्यास्त 06.35, ऋतु – ग्रीष्म
चैत्र कृष्ण पक्ष सप्तमी
बुधवार, 27 मार्च – 2019

मेष राशि :- आज का दिन आपके लिए फलदायी रहेगा। धनलाभ के योग बन रहे हैं। आज आपको घर-परिवार और संतानों के मामले में आनंद और संतोष का अनुभव होगा। आज आप सगे-सम्बंधियों और मित्रों से घिरे रहेंगे। व्यापार-धंधे के सम्बंध में प्रवास हो सकता है और आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। व्यवसाय के क्षेत्र में आपको लाभ के साथ-साथ मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। नौकरी में पदोन्नति मिलने की संभावना है। आग, पानी और वाहन दुर्घटना से संभलकर रहें। कार्यभार से थकान महसूस होगी, इसलिए स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क राशि :- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ मिलने के संयोग बन रहे हैं। व्यापार-धंधे में आर्थिक लाभ होगा। मौज-शौक के साधन, उत्तम आभूषण और वाहन की खरीदारी करेंगे। मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में समय व्यतीत होगा। इसके साथ ही विपरीत लिंगीय व्यक्ति के साथ रोमांचक मुलाकात से सुख अनुभव करेंगे। दांपत्य जीवन में प्रेम की अनुभूति होगी। भागीदारी में लाभ होगा। पर्यटन की भी संभावना है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है।

सिंह राशि :- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। सोच-विचार और परिजनों की सलाह से काम करना आपके लिए उचित रहेगा। अनावश्यक धन खर्च होने की संभावना है। आज उदासीन वृत्ति और संदेह के बादल का आपके मन पर घिरे होने से मानसिक राहत नहीं अनुभव करेंगे। फिर भी घर में शांति का वातावरण होगा। दैनिक कार्यों में थोड़ा अवरोध आ सकता है। वाहन दुर्घटना से बचने के लिए संभलकर रहें। कार्यभार से थकान का अनुभव होगा। अधिक परिश्रम करने के बाद अधिकारियों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें।

तुला राशि :- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। अनावश्यक धनखर्च के योग बन रहे हैं और व्यापार-धंधे में लाभ मिलने के आसार कम हैं। आज आप अत्यधिक भावनाशील बनेंगे और उसके कारण मानसिक अस्वस्थता अनुभव करेंगे। माताजी के साथ सम्बंध बिगड़ेंगे अथवा माताजी के स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंता होगी। यात्रा के लिए वर्तमान समय अनुकूल है। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं। कौटुंबिक और जमीन-जायदाद से सम्बंधित चर्चाओं में सावधानी रखने की आवश्यकता है। पानी से संभालकर रहना होगा।

धनु राशि :- आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। दुविधायुक्त मन:स्थिति और उलझे हुए पारिवारिक वातावरण के कारण आप परेशानी अनुभव करेंगे। निरर्थक धन खर्च होने की संभावना है। विलंब से कार्य पूरा होगा, जिससे मन उदास रहेगा। परिजनों-मित्रों की सहाल लेकर ही महत्वपूर्ण निर्णय लेना उचित रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमी टालने का प्रयास करना पड़ेगा। दूर बसनेवाले मित्र या स्नेही का सामना करना पड़ेगा। दूर बसने वाले मित्र या स्नेही के समाचार या संदेश व्यवहार आपको लाभदायक साबित होंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.