2022-06-29

सुसाइड केस के बाद जबरदस्त चर्चा में आई थीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, बिग बॉस के बाद बनीं नेशनल सेलिब्रिटी

नई दिल्ली। हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी इन दिनों राजनीति में कदम रखने को लेकर चर्चा में हैं। सपना ने अपने डांस के चलते लोगों का दिल जीता लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सपना ने खुदकुशी कर जान देने की कोशिश की थी।

इसके बाद सपना जबरदस्त सुर्खियों में आई थी दरअसल, सपना ने 17 फरवरी 2016 को गुरुगांव के चकरपुर गांव में एक रागिनी गाई थी इस रागिनी को लेकर जमकर विवाद हुआ था।

बता दें कि पिछले दिनों सपना चौधरी के कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन करने की खबरें आई थीं। लेकिन बाद में डांसर ने प्रेस कांफ्रेंस कर इन खबरों का खंड़न किया सपना ने बताया कि उन्होंने कोई कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन नहीं की है वो कोई चुनाव नहीं लड़ने वाली हैं। ना ही किसी पार्टी के लिए प्रचार करेंगी उन्होंने ये भी कहा कि वो बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं इसके बाद सपना के बीजेपी में आने की अटकलें तेज हैं।

सपना के खिलाफ एक व्यक्ति ने मुकदमा भी दर्ज कराया था सपना को धमकी मिलने लगी अश्लील मैसेज आने लगे इन्हीं सब चीजों से तंग होकर सपना ने सुसाइड करने की कोशिश की थी।

 

सपना ने सुसाइड की खबर पर बताया भी था, “मुझे बेवजह परेशान किया गया गलत अफवाह उड़ाई गई थी मैं उससे तंग आ गई थी मैंने जो रागिनी गाई थी वो मेरे गाने से 40 साल पहले भी गाई गई थी। मेरे गाने से विवाद हो गया मैंने किसी जाति का अपमान नहीं किया, जबरदस्ती मेरा नाम घसीटा गया।

वहीं सपना रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद नेशनल सेलिब्रिटी बन गई थी उन्हें खूब पहचान मिली बिग बॉस से निकलने के बाद सपना का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला। उन्हें बॉलीवुड में भी काम मिलने लगा, सपना ने फिल्म “दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू किया इसके अलावा सपना ने अभय देओल स्टारर मूवी में ”नानू की जानू” में आइटम सॉन्ग किया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.