2022-06-25

बाउंसर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को मारी गोली, आरोपी फरार

नई दिल्ली। गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड स्थित खुशबू चौक पर सुबह साढ़े छह बजे एक बार गर्ल की उसके बाउंसर ब्वॉयफ्रेंड ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।

आरोपी अपने खिलाफ मृतका की ओर से करीब डेढ़ वर्ष पूर्व दायर कराए गए दुष्कर्म के मामले को वापस लेने का दबाव बना रहा था। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से करनाल निवासी मृतका कविता (बदला नाम) पिछले कई वर्षों से दिल्ली-एनसीआर के नाइट क्लबों में बारगर्ल का काम करती थी।

वह दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने के बावजूद चार साल से डीएलएफ फेज-3 स्थित एक ब्लॉक में किराये पर तिगांव निवासी अपने संदीप अडाना के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। आरोपी संदीप नाइट क्लबों में बाउंसर था। बृहस्पतिवार रात करीब ढाई बजे संदीप की कॉल आने के बाद कविता अपनी सहेली के साथ डीएलएफ फेज-3 गई।

चारों लोग खुशबू चौक के पास पहुंचे तो संदीप ने कविता पर दुष्कर्म का मामला वापस लेने का दबाव बनाया, जिस पर दोनों में बहस हो गई। इस दौरान तैश में आए संदीप ने कविता को गाड़ी से उतारकर उसे पांच गोलियां मारी और फरार हो गया।

इसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद कविता की सहेली किसी तरह जान बचाकर भागी और उसके परिजनों को बताया। पुलिस ने संदीप और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.