2022-06-25

युवराज सिंह ले सकते हैं संन्यास, टी20 लीग में होगा…

नई दिल्ली। युवराज सिंह ने आखिरकार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना लिया है। लिमिटेड ओवर्स के दमदार खिलाड़ी माने जाने वाले युवराज सिंह ने संन्यास लेने का इरादा इसलिए किया है क्योंकि अब वे फ्रीलांस क्रिकेट करियर चाहते हैं। युवराज सिंह चाहते हैं कि वे आइसीसी द्वारा अप्रूव्ड टी20 लीग में खेल सकें।

युवराज सिंह को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहना होगा। इसके बाद ही बीसीसीआइ इन टी20 लीग्स में खेलने की इजाजत देगी। पंजाब के रहने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने इसके लिए बीसीसीआइ से परमीशन की मांग की है।

बीसीसीआइ से जुड़े सूत्रों ने कहा है, “युवराज सिंह इंटरनेशनल और फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं। युवराज सिंह के पास इस समय देश के लिए खेलने का कोई मौका नहीं है। लेकिन, उन्हें GT20(कनाडा), आयरलैंड के Euro T20 Slam और हॉलैंड की टी20 लीग से ऑफर आया है। लेकिन, इसके लिए युवराज को बीसीसीआइ की परमीशन चाहिए होगी।”

युवराज सिंह ने हाल ही मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल का 12वां सीजन खेला था। आइपीएल 2019 में मुंबई की ओर से युवराज को कम ही मौके मिले। ऐसे में युवराज अपने फ्यूचर प्लान के बारे में सोच रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.