2023-10-02

बिल्डर के खाली मकान में महिला की हत्या

जयपुर। बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के आकाशवाणी में कोटा के बिल्डर नीरज सुवालका के खाली पड़े घर में महिला की नग्न अवस्था में खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

चौकीदार घनश्याम ने बिना मालिक को सूचना दिए एक अन्य चौकीदार शंकर को लगाया हुआ था। बिल्डर सुवालका की इस जमीन पर बने घर में एक महिला का शव मिलने की सूचना पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद महिला की हत्या की सूचना पूरे इलाके में आग की तरफ फैल गई।

घटनास्थल पर पहुंचे कोटा शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मील ने बताया कि आकाशवाणी कॉलोनी में निजी संपत्ति के रूप में बहुत बड़ी खाली जमीन है, इसमें एक घर में महिला की हत्या की सूचना मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंचे तो यहां एक 40-45 साल की महिला की लाश पड़ी हुई मिली, लेकिन मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस ने मृतक महिला के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है। घटनास्थल का जायजा लेकर महिला की हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाए जा रहे है।

चौकीदार ने बताया कि उसने कुछ समय पहले ही एक शंकर नाम के चौकीदार को खाली पड़ी जमीन की चौकीदारी के लिए रखा था। लेकिन वह चौकीदार शंकर के बारे में कुछ नही जानता कि वह कहां रहता है और क्या करता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.