2022-06-29

UNGA: आज प्रधानमंत्री मोदी का भाषण, आतंकवाद और पाकिस्तान पर फिर होगा तगड़ा प्रहार, भाषण के दौरान इमरान हॉल में मौजूद…

न्यूयॉर्क। संयुक्त राष्ट्र जनरल असेंबली (यूएनजीए) में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाक पीएम इमरान खान का भाषण होगा। भारतीय समय के मुताबिक आज शाम साढ़े छह बजे कार्यक्रम शुरू होगा।

जयपुर में किसी भी लोकेशन पर फ्लैट, विला, प्लाॅट, काॅमर्शियल स्पेस, इंडस्ट्रियल, फार्म हाउस गवर्नमेंट एप्रूव्ड, contact 9001094763

भाषण के लिए पीएम मोदी का सातवां नंबर है, हर नेता को भाषण के लिए 15 मिनट मिलेंगे। कार्यक्रम के शुरू होने के लगभग डेढ़ घंटे बाद पीएम मोदी का नंबर आएगा. पीएम मोदी अपने भाषण से करीब 20-30 मिनट पहले यूएन पहुंचेंगे. वहीं इमरान खान का भाषण दसवें नंबर पर होगा।

मोदी के भाषण के करीब 30 मिनट बाद इमरान खान का भाषण होगा। मोदी के भाषण के दौरान इमरान खान हॉल में मोजूद रहे। जबकि इमरान खान के भाषण तक पीएम मोदी वहां से निकल चुके होंगे। पीएम मोदी का भाषण भारतीय समय के मुताबिक रात करीब आठ बजे शुरू हो सकता है।

सात दिनों के विदेशी दौरे पर गए पीएम मोदी कल यानी 28 सितंबर को भारत लौटेंगे। इस बीच बीजेपी पीएम मोदी की स्वागत की भव्य तैयारी कर रही है। अमेरिका में हाउडी मोदी कार्यक्रम और अंतरराष्ट्रीय मंच पर दुनिया के सामने कश्मीर सहित दूसरे मुद्दों को जिस तरह से पीएम मोदी ने रखा है।

दिल्ली बीजेपी इस तैयारी में है कि जब पीएम मोदी दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे तो वहां से लेकर पीएम आवास तक कार्यकर्ता उनका स्वागत करें। गौरतलब है कि अमेरिका के शहर ह्यूस्टन शहर में हाउडी मोदी कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक लोग मौजूद थे। इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शरीक हुए थे।

लोगों के बीच पीएम मोदी के लिए उत्साह और जुनून देखकर ट्रंप ने पीएम मोदी की तुलना अमेरिका के मशहूर रॉक स्टार एल्विस प्रेस्ली से की थी। ट्रंप ने पीएम मोदी को ‘फादर ऑफ इंडिया’ कहा था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.