2022-11-26

स्पेशल न्यूज़ : पत्थर की टेबल पर जड़ा सोना, कीमत 40 लाख रुपए, 6 लाख की घड़ी, 8 लाख का आईना, ​​​​​​चांदी की वेल्डिंग से घड़ी को राॅयल लुक दिया, अबू धाबी के किंग भी मुरीद

ये घड़ी रशियन मेलाकाइट से बनी हुई हैं। इसमें 20 ग्राम 24 कैरेट प्योर गोल्ड के साथ दूसरे मेटल से भी कास्टिंग की हुई है। चांदी की वेल्डिंग के साथ ही इसको रॉयल लुक दिया हुआ है। ये डिजाइन भी अपने आप में यूनिक है। डेमो में 3 कलर की घड़ियां थीं, जिनकी कीमत 6 लाख से लेकर 8 लाख रुपए तक है। घड़ी की सुइयां प्योर गोल्ड प्लेटेड हैं, जिन पर टाइम का डिस्पले रोमन नंबर्स में दिखाया गया है।

 

 

अबू धाबी के किंग मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान और उनकी फैमिली भी जयपुर की स्टोन आर्ट की मुरीद है। आबू धाबी के राजमहल में विवेक तोतला के डिजाइन यूनिक स्टोन आइटम खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं। यहां घड़ी, टेबल, आईना और सोफे से लेकर बेडरूम और बाथरूम तक में लगने वाली हर आर्ट यहीं की कारीगरी की दमक बिखेर रही है। मूल रूप से जयपुर के रहने वाले विवेक तोतला ने बताया कि स्टोन से एंटीक लग्जरी आइटम्स को दुनिया भर के आर्ट लवर्स ने सराहा है।

 

 

 

 

टेबल को महंगे मेलाकाइट स्टोन को तराशकर बनाया गया है। इसके बाद इसमें तकरीबन 180 ग्राम 24 कैरेट प्योर गोल्ड के साथ दूसरे मेटल से भी कास्टिंग की हुई है। तोतला ने बताया कि इसमें यूज हुए गोल्ड और दूसरे मेटल की ही कीमत करीब 15 लाख रुपए है। वहीं चांदी की वेल्डिंग भी इसे यूनिक बनाने के साथ-साथ बेशकीमती बनाती है। रशियन आर्ट के इस्तेमाल से लग्जरी फील आता है। इसे पसंद करने वालों के लिए रेट के कोई मायने ही नहीं रह जाते। वैसे यहां इस टेबल सेट की कीमत 40 लाख रुपए रखी गई है।

Spread the love
Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.