2023-09-22

11 जून को राजस्थान में होगा बड़ा सियासी धमाका, पायलट को लेकर अटकलों का बाजार गर्म, नई पार्टी के ऐलान को लेकर चर्चा, 11 नंबर से है नाता

राजस्थान में एक बार फिर सियासी पारा चढ़ने लगा है सियासी पारे में 11 का आंकड़ा अहम साबित होगा राजस्थान की सियासत में 11 का अंकगणित हलचलें पैदा करेगा यह चर्चा जोरों पर है पिछले 2 महीनों से 11 तारीख को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कुछ ना कुछ सियासी धमाका करते हैं फिर 11 तारीख को सियासी धमाके की चर्चाएं हैं इस महीने की 11 तारीख और भी अहम हो जाती है.

 

11 अप्रैल को सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन किया था, अगले महीने 11 मई से सचिन पायलट ने अजमेर से जयपुर तक जन संघर्ष यात्रा निकाली थी और अब 11 मई को एक बार फिर किसी बड़े घटनाक्रम की चर्चाएं हैं 11 जून सचिन पायलट के लिए अहम दिन इसलिए भी है क्योंकि उनके पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि है.

 

सचिन पायलट हर साल 11 जून को दौसा पहुंचकर अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं पायलट अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करने दौसा जाएंगे. सचिन पायलट बड़ी घोषणा कर सकते हैं. इस बड़ी घोषणा में सचिन पायलट की नई पार्टी को लेकर भी अटकलें हैं.

 

 

साल 2020 में 11 जून को ही सचिन पायलट ने अपने समर्थक विधायकों के साथ मानेसर का रुख कर लिया था, वहीं सचिन का 11 के अंक के साथ भी अलग जुड़ाव है. सचिन पायलट को जयपुर के सिविल लाइंस में 11 नंबर का बंगला अलॉट है. वही 11 नंबर को ज्योतिष के हिसाब से भी शुभ माना जाता है  अटकलों का बाजार पूरी तरह से गर्म है.

About Author

Spread the love
Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.