2022-06-28

‘द स्काई इज़ पिंक’ के प्रमोशन के दौरान डांडिया खेलती नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों भारत में अपनी अगली फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं।

जयपुर में किसी भी लोकेशन पर फ्लैट, विला, प्लाॅट, काॅमर्शियल स्पेस, इंडस्ट्रियल, फार्म हाउस गवर्नमेंट एप्रूव्ड, contact 9001094763

वो करीब एक हफ्ते से भारत में हैं और कई शहरों में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर चुकी हैं. बीते रोज़ वो अहमदाबाद में फिल्म का प्रमोशन करने पहंची थीं।

इस दौरान नवरात्रि के पहले ही दिन वहां प्रियंका अपने फिल्म के को-एक्टर रोहित सराफ के साथ गरबा के रंग में रंगी नज़र आईं।

View this post on Instagram

Mood… #OOTD 5 #TheSkyIsPink in cinemas Oct 11.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फिल्म प्रमोशन के दौरान गरबा खेलती और डांस करती प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा गुजराती गाने पर गरबा डांस करती नज़र आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने काले रंगी एथनिक ड्रेस पहनी हुई है।

बता दें कि ‘द स्काई इज़ पिंक’ अगले महीने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में प्रियंका और रोहित के अलावा फरहान अख्तर और फिल्म इंडस्ट्री को को छोड़ चुकीं अभिनेत्री ज़ायरा वसीम भी नज़र आएंगी।

कुछ रोज़ पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. ‘द स्काई इज पिंक’ की कहानी आयशा चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद मोटिवेशनल स्पीकर बन गई थीं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.