2023-10-02

प्रियंका चोपड़ा इंडिया में नहीं करना चाहती थीं शादी, इस शख़्स की ज़िद से हुईं मजबूर…

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इंडियन वेडिंग काफ़ी सुर्ख़ियों में रही थी। इस शादी को लेकर प्रियंका ने ऐसा खुलासा किया है कि आप भी जानकर उछल पड़ेंगे।

दरअसल प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी भारत में नहीं करना चाहती थीं। रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की तरह प्रियंका चोपड़ा भी किसी निर्जन आयलैंड पर डेस्टिनेशन वेडिंग करने ख़्वाहिशमंद थीं, मगर एक शख़्स की ज़िद के आगे उन्हें झुकना पड़ा और शादी के लिए जोधपुर को चुनना पड़ा। प्रियंका ने एक अमेरिकन टीवी शो में यह खुलासा किया है।

प्रियंका ने बताया कि उनकी इच्छा थी कि वो किसी प्राइवेट आइलैंड पर शादी करें, जहां दूर-दूर तक कोई ना हो। सैशेल्स, मालदीव्स कई जगहों के बारे में विचार किया गया था, मगर मुंबई से लोगों और चीज़ों को ले जाना मुश्किल हो रहा था। कुछ समझ नहीं आ रहा था, तभी निक ने कहा, ‘हम भारत में शादी क्यों नहीं कर रहे? मैं अपनी दुल्हन लेने वहां जाना चाहता हूं।’ ज़ाहिर है कि निक की सलाह पर ही प्रियंका ने भारत में शादी की।

प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि अपने सरनेम में ‘जोनस’ क्यों जोड़ा है। प्रियंका ने बताया कि वो हमेशा जोनस सरनेम अपने नाम में लगाना चाहती थीं, क्योंकि वो थोड़ा पुराने विचारों की हैं, मगर अपनी पहचान भी नहीं खोना चाहती थीं, इसलिए ‘चोपड़ा’ को भी रखा। प्रियंका ने अपने सेलेब्रिटी निक नेम पर भी जमकर मस्ती की, जो उन्होंने ख़ुद जिम्मी के शो में ही बताया था।

प्रियंका चोपड़ा ने 2 और 3 दिसम्बर को उम्मेद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी की थी। फेयरी टेल वेडिंग की तरह शादी से पहले कई मज़ेदार समारोह हुए, जिनमें संगीत सेरेमनी और मेहंदी सेरेमनी की ख़ूब चर्चा रही। संगीत समारोह की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें उनके ससुराल वालों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.