2022-06-29

Nokia 9 PureView स्मार्टफोन में मिलेगा 64MP का कैमरा, लॉन्च होते ही सभी कंपनियों के…

डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HMD Global अपने एक न्यू स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 9 PureView है। इस स्मार्टफोन को 24 फरवरी को बार्सिलोना में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 के के इवेंट में लॉन्च कर सकती है। Nokia 9 PureView की कुछ तस्वीरें भी लीक हो गई हैं।

जिसमें फोन के फ्रंट व बैक दोनों पैनल दिखाए गए है। इन तस्वीरों में बैक पैनल पर पेंटा कैमरा सेटअप दिखाया गया है। जो कि एलईडी फ्लैश के साथ उपलब्ध होंगे। इसके अलावा इस फोन में दुनिया का सबसे अधिक मेगापिक्सल वाला कैमरा भी मिल सकता है। हम बता दें कि Nokia 9 PureView में 64MP का कैमरा सेटअप मिलने वाला हैं।

इस फोन के फ्रंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। फोन के डिस्प्ले के ऊपर सेल्फी सेंसर, ईयरपीस और अन्य सेंसर भी दिए गए है। इसके अलावा फोन में एंड्रॉइड वन ब्रांडिंग भी है। फोन के फ्रंट पैनल में टॉप और बॉटम बेजल्स दिए हैं। हम आपको बता दें कि Nokia 9 PureView कंपनी का पहला फोन होगा जिसमें इन-डिस्प्ले (फ़्रंट) फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Nokia 9 PureView में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा 6GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाने की सम्भावना है। फोन में एंड्रॉइड 9 पाई मिल सकता है। फोन में 5.9 इंच का QHD+ डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस स्मार्टफोन में 4150mAh की शानदार बैटरी मिलने की उम्मीद है। लेकिन एक महत्वपूर्ण हम आपको बता दें कि इस फोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी। फोन में 2.8GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिल सकता हैं।

इस फोन में ज़ाइस-ब्रांड का (12+12+16+16+8 MP) पेंटा-लेंस रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें बैक पैनल पर Zeiss ब्रांडिंग उपलब्ध है। वही, सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं।

पॉवर बैकअप के लिए 4,150mAh की बैटरी दी गई हैं। जो क्वॉलकॉम का क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 45,000 रुपये तक होगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.