2022-06-27

सांसद कीर्ति आजाद बोले ‘मेरे और पिता के लिए बूथ पर कब्जा करते थे कांग्रेसी, कहा भाजपा अब अटल-आडवाणी वाली नहीं रही

नई दिल्ली। लंबे समय से भाजपा में हाशिए पर रहे दरभंगा के सांसद कीर्ति झा आजाद बूथ कब्‍जा कर चुनाव जीते थे। उनके पिता के वक्‍त भी कुछ ऐसा ही हुआ था। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद कीर्ति आजाद ने कहा है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद दरभंगा में अपनी पहली सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने ये बात कही।

सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि न तो उन्‍हें कांग्रेस पार्टी में शामिल होने में कोई परेशानी हुई और न ही कांग्रेस को उन्‍हें अपनाने में, क्योंकि वे मूल रूप से कांग्रेस परिवार से ही हैं। कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उन्होंने जोश भरते हुए कहा कि आप लोग मेरे पिताजी के लिए भी बूथ कब्जा करने का काम करते थे और वर्ष 1999 में मेरे लिए भी किया था।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा कि भाजपा अब अटल-आडवाणी वाली नहीं रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जुमलों की है। उन्‍होंने कहा कि मनमोहन सिंह के कार्यकाल में नरेंद्र मोदी भाषण देते थे कि एक सैनिक के सिर का बदला 10 पाकिस्तानी सिर काट कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी 2014 के चुनाव में भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने की बात कही थी। इसी विश्वास के साथ क्रिकेट में हुए चार कारोड़ के घोटाले को जब साक्ष्य के साथ उठाया तो ईनाम में 23 दिसंबर 2015 को पार्टी से हटा दिया गया। क्षेत्र में जनता 15 लाख रुपये के विषय में पूछती है कि कब मिलेगा। न रुपया मिला और न ही देश के अंदर काला धन आया।

कीर्ति आजाद बोले, 1998 के पहले यहां भाजपा से न तो कोई सांसद हुआ और न ही कोई संगठन था। पार्टी को सींचने का काम किया था। अब बहुत जल्द भाजपा के कई बड़े कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल होंगे। कहा कि 26 वर्षों से उनका परिवार भटक गया था। लेकिन उनके डीएनए में कांग्रेस ही है। इसलिए फिर से अपने घर में हैं।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि कीर्ति झा आजाद दरभंगा से तीन बार सांसद रहे हैं। मतलब साफ हैं उनमें कुछ खास है। जनता के दर्द को और यहां की समस्याओं को वे बखूबी समझते हैं। यही कारण है कि यहां की जनता उनसे बेहद प्यार करती है। उन्होंने कहा कि कीर्ति झा आजाद और पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा के परिवार का पार्टी में बड़ा योगदान है। इसे झुठलाया नहीं जा सकता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.