2022-06-28

लुधियाना दुष्कर्मः दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 5 के स्केच हुए जारी

डेस्क। गांव इस्सेवाल में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में शामिल अन्य पांच आरोपियों की पहचान हो गई है। पीड़ित युवती और युवक की ओर से बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के स्केच जारी कर लोगों से इनके बारे में सूचना देने की अपील की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान फिल्लौर निवासी सादिक अली के रूप में हुई है। वहीं दूसरे की पहचान जगरूप सिंह के रूप में हई। अन्य आरोपियों की पहचान गांव टिब्बा निवासी अजय, सैफ अली, सुरमुख और उसके एक रिश्तेदार के रूप में की गई है।

डीआईजी रणवीर सिंह खटड़ा ने गिरफ्तार आरोपी के बारे में पुष्टि करते बताया कि सादिक, सैफ अली, सुरमुख और अज्ञात युवक चारों आपस में रिश्तेदार है। पुलिस की छह टीमें आरोपियों की तलाश में छापे मार रही हैं।

पुलिस ने जब इस मोबाइल नंबर के संबंध में जानकारी एकत्र की तो पता चला कि यह मोबाइल गांव संगोवाल निवासी एक महिला के नाम पर था। पुलिस ने महिला से पूछताछ की। इस पर पता चला कि यह नंबर उसके भाई सादिक के पास है। डीआईजी ने बताया 16 संदिग्ध लोगों की लिस्ट पुलिस ने तैयार की है।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए सादिक अली ने पूछताछ के दौरान बताया है कि 6 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं पीड़ित युवक और युवती का कहना है कि आरोपियों की संख्या 10 से ज्यादा थी। इस मामले पर डीआईजी का कहना है कि पुलिस की 6 टीमें जांच कर रही है। दो आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और 5 अन्य की पहचान हो सकी है।

सुधार अस्पताल में पीड़ित की मेडिकल जांच के बाद उसे लुधियाना के सिविल अस्पताल में अल्ट्रासाउंड के लिए रेफर कर दिया गया था। सिविल अस्पताल लुधियाना की एसएमओ डॉ. गीता ने बताया कि सोमवार को दाखा पुलिस के साथ पीड़ित आई थी, लेकिन युवती की हालत कुछ ठीक नहीं थी और पुलिस के पास एमएलआर की कॉपी भी नहीं थी। मंगलवार को सिविल अस्पताल में अल्ट्रासाउंड स्कैन किया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.