2022-06-27

आईपीएल 2019 LIVE: राजस्थान के 115 रन पर 9 विकेट गिरे, अमित मिश्रा को मिली तीसरी सफलता

डेस्क। आईपीएल के 53वें मैच में शनिवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। राजस्थान के आठ बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। रियान पराग और वरुण एरॉन क्रीज पर है।

श्रयस गोपाल को अमित मिश्रा ने 12 रन के निजी स्कोर पर आउट किया। अगली ही गेंद पर उन्होंने स्टुअर्ट बिन्नी (0) को पवेलियन भेज दिया। मिश्रा हैट्रिक से चूक गए। कृष्णप्पा गौतम का कैच ट्रेंट बोल्ट ने छोड़ दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने गौतम (6) को आउट कर दिया। बोल्ट ने ईश सोढ़ी (6) को आउट किया।

इससे पहले कप्तान अजिंक्य रहाणे 2 रन बनाकर इशांत शर्मा की गेंद पर शिखर धवन को कैच थमा बैठे। इशांत ने लियम लिविंगस्टन (14) और महिपाल लोमरोर (8) को आउट किया। संजू सैमसन 5 रन बनाकर रन आउट हो गए। दिल्ली के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने इस मैच में अब तक तीन शिकार किए हैं। उनके सीजन में 23 शिकर हो गए। किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा शिकार के मामले में कुमार संगकारा (19) को पीछे छोड़ दिया।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इनग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड, कीमो पॉल, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, ट्रेंट बोल्ट।

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रियान पराग, स्टुअर्ट बिन्नी, महिपाल लोमरोर, कृष्णप्पा गौतम, श्रेयस गोपाल, ईश सोढ़ी, वरुण एरॉन, ओशेन थॉमस।

दिल्ली प्लेऑफ में पहले ही पहुंच चुकी है। उसके 13 मैच में 16 अंक हैं, वह तीसरे नंबर पर है। दिल्ली अंक तालिका में शीर्ष पर भी रह चुकी है। ऐसे में उसकी कोशिश फिर से टॉप पर पहुंचने की होगी। टॉप-2 में रहने वाली टीमों को फाइनल में पहुंचने के लिए 2 मौके मिलते हैं। राजस्थान के 13 मैच में 11 अंक हैं। वह 5वें नंबर पर है। यदि वह यह मैच हार जाता है तो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.