2022-11-26

India vs Bangladesh T20 LIVE Update: शमी ने लगाई बांग्लादेश की तेज बल्लेबाजी पर लगाम, 44 रन , बिना विकेट, Virat Kohli ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

भारत टी20 वर्ल्ड कप के अहम मैच में कुछ देर बाद बांग्लादेश के खिलाफ उतरने जा रहा है. सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए उसे यह मैच जीतना होगा. बांग्लादेश ने मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.

 

 

बांग्लादेश के ओपनर लिटन दास ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है, उन्होंने पहले अर्शदीप, इसके बाद भुवी के ओवर में जमकर धुलाई की. उन्होंने भुवी के ओवर में एक छक्का, दो चाैके मारे. एक बार फिर से उनका कैच विकेट के पीछे छूट गया. डीके ने डाइव लगाई, लेकिन कैच नहीं ले सके.

 

 

 

 

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 इतिहास रच दिया है. भारतीय स्टार ने बुधवार बांग्लादेश के खिलाफ नाबाद 64 रनों की खेलते हुए टी 20 विश्व कप इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. इसी के साथ उन्होंने इस रिकॉर्ड में महेला जयवर्धने को पीछे छोड़ दिया है. कोहली ने बीते रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 रन बनाकर टूर्नामेंट में 1000 रन के क्लब में प्रवेश किया था.

 

 

 

अर्शदीप सिंह बांग्लादेश की पारी का दूसरा ओवर लेकर आए, लिटन दास ने चौके से स्वागत किया है. उन्होंने एक गेंद डॉट खेली, इसके बाद फिर से चौका मारा. हालांकि स्विंग से बल्लेबाजों को परेशान किया है.

Spread the love
Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.