2022-06-27

India vs Australia: महेंद्र सिंह धोनी के घर डिनर पार्टी के बाद विराट ने किया ये कमेंट, देखें तस्वीरें

डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज के बाद भारत ने पहले दो वनडे जीत कर शानदार शुरुआत की है। अब भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीसरा मैच शुक्रवार (8 मार्च) को रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। रांची का यह स्टेडियम महेंद्र सिंह धोनी का होम ग्राउंड है।

धोनी जैसे ही पहुंचे फैन्स ने उनका जमकर स्वागत किया और ‘ धोनी- धोनी’ के नारे लगाए। धोनी के रांची स्थित फॉर्म हाउस में टीम इंडिया के लिए डिनर का इंतजाम भी किया गया। यहां भी खिलाड़ियों और स्टाफ ने जमकर मस्ती की। मस्ती के बाद टीम इंडिया तीसरा वनडे जीतकर 5 मैचों की इस वनडे सीरीज में अपनी बढ़त बनाना चाहेगी।

दूसरे वनडे में शून्य पर आउट होने वाले ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा पिछली 8 पारियों में केवल एक अर्द्धशतक बना पाए हैं। 4 बार वह ईकाई के स्कोर पर आउट हुए। हालांकि, वनडे में पिछले कुछ सालों से उनकी परफॉर्मेंस शानदार रही है।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव का परफॉर्मेंस भी टीम के लिए काफी अच्छा रहा है। जाधव सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। हैमस्ट्रिंग इंजरी के बाद से जाधव ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है। वह निचले क्रम के सबसे सशक्त बल्लेबाज हैं। उन्होंने गेंदबाजी में भी अपनी वर्थ साबित की है। जाधव की टीम में उपस्थित भारत को एक अतिरिक्त बल्लेबाज देती है।

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर और ‘चाइनामैन’ गेंदबाज कुलदीप यादव पिछले कुछ समय से टीम का एक अहम हिस्सा बन चुके हैं। 24 वर्षीय कुलदीप 41 वनडे में 82 विकेट ले चुके हैं। अब तक वनडे सीरीज में वह 5 विकेट ले चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज उन्हें सहजता से नहीं खेल पा रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.