2023-12-25

राशिफल- जानिए क्या कहते है आज आपके सितारे

युगाब्ध-5119, विक्रम संवत 2075
राष्ट्रीय शक संवत-1940 सूर्योदय 06.40
सूर्यास्त 06.35, ऋतु – शिशिर चैत्र कृष्ण पक्ष तृतीया
शनिवार, 23 मार्च – 2019

मेष राशि :- आज के दिन आपको नकारात्मक मानसिक वृत्ति को टालने की कोशिश करना होगा। परिजनों और दोस्तों की सलाह के काम करने से लाभ मिलने की संभावना है। लम्बे समय से अधूरे पड़े काम पूरे हो सकते हैं। न बोलने में नौगुण की नीति अपनाकर चलेंगे तो पारिवारिक सदस्यों के साथ संघर्ष से बच सकेंगे। स्वास्थ्य सम्बंधी शिकायत रहेगी। अनावश्यक खर्च पर अंकुश लगाना आवश्यक है। विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहेगा।

वृष राशि :- परिश्रम आपको सफलता दिलाने का कारगर उपाय है। मधुर वाणी इसमें आपकी मदद करेगी। आज आप नए कार्य या आयोजन का निर्णय ले सकेंगे। नौकरी-धंधे में लाभ होने के आसार बन रहे हैं। मित्र वर्ग, विशेष रूप से स्त्री मित्रों से आपको लाभ होगा। सामाजिक मंडल में आप ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे। पत्नी और पुत्र की तरफ से आप सुख और संतोष अनुभव करेंगे। प्रवास, पर्यटन और वैवाहिक संयोग निर्मित होंगे। तन-मन से आनंदित रहेंगे।

कर्क राशि :- आज आपको निर्धारित कार्य में सफलता और आर्थिक लाभ मिलने की संभावना दिखाई देती है। आर्थिक लाभ होने से मन में खुशी और उत्साह रहेगा। सपरिवार मांगलिक प्रसंग में उपस्थित होंगे। प्रवास की संभावना है, विशेष रूप से किसी तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं। स्वजनों के साथ मिलन आपको हर्षित करेगा। दांपत्य जीवन में निकटता और मधुरता का अनुभव करेंगे। समाज में आपके यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।

सिंह राशि :- किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले अच्छी-तरफ सोच-विचार आवश्यक है। कुछ काम सफल हो सकते हैं, तो कुछ में असफलता भी मिलने की संभावना है। मधुर व्यवहार से आपको फायदा हो सकता है। कुटुंबीजन, मित्र-मंडल या प्रिय व्यक्ति के साथ बाहर घूमने-फिरने जाने से बचें। सार्वजनिक जीवन में बिना सोचे आगे बढ़ने से मान-प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच सकती है। अपने हाथ से दान-धर्म के कार्य करने से सफलता मिलने के आसार बनेंगे।

तुला राशि :- वाणी पर संयम रखना जरूरी है। आध्यात्मिक व्यवस्था से आपको सफलता दिला सकता है। आज आप शारीरिक और मानसिक स्वस्थता से काम करेंगे। सृजनात्मक प्रवृत्तियों में विशेष दिलचस्पी रहेगी। साहित्य और कला के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करके प्रेरणा मिलेगी। प्रेमीजनों एवं प्रिय व्यक्तियों के साथ मुलाकात होगी। संतानों से जुड़े शुभ समाचार मिलेंगे। धार्मिक या परोपकारी कार्यों में आपका मन लगा रहेगा।

धनु राशि :- आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायक है। सहयोगियों की मदद से सारे काम सफल होने का आसार बन रहे हैं। आज आप धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे, तो लाभ मिलने की संभावना अधिक रहेगी। हालांकि, धन व्यय अधिक रहेगा। सगे-सम्बंधियों तथा परिवारजनों के साथ संभलकर बोलने से परिवारिक विवादों से बच सकते हैं। अधिक परिश्रम से सफलता मिलेगी, जिससे आप खुश रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दांपत्य जीवन में सुखमय रहेगा।

कुंभ राशि :- आज का दिन मिला-जुला रहने की संभावना है। आज आपको प्रतिकूलताओं का सामना करने के लिए तैयार रहना पड़ेगा। शारीरिक स्वास्थ्य के सम्बंध में शिकायत रहेगी। मन पर चिंता का बोझ रहने से मानसिक बेचैनी का अनुभव होगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ टकराव की स्थित बन सकती है। परिजनों से सलाह लेकर काम को अंजाम देने में सफल हो सकते हैं। क्रोध और वाणी पर संयम रखकर आप बेवजह के विवादों से बच सकते हैं। स्थाई संपत्ति, वाहन से सम्बंधित समस्याएं सामने आएंगी। धन खर्च की संभावना है।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.