2022-06-28

राशिफल: जानिए क्या कहते है आज आपके सितारे

युगाब्ध-5119, विक्रम संवत 2075, राष्ट्रीय शक संवत-1940
सूर्योदय 06.40, सूर्यास्त 06.35, ऋतु – शिशिर
फाल्गुन शुक्ल पक्ष दशमी
शनिवार, 16 मार्च – 2019

मेष राशि – किसी भी नये कार्यो में रूकावट पैदा हो सकती है। अत: आप इस समय नये कार्य को शुरू न करें। क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिर सकता है।

वृष राशि – छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

मिथुन राशि – छोटी-छोटी बातों को लेकर क्रोध को अपने उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार नजर आ रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी के प्रति वह न करें जो आपको पसन्द न हों।

कर्क राशि – आर्थिक योजनाओं में किया गया निवेश लाभप्रद होगा। मिथकों को तोडऩा आपका कर्तव्य है क्योंकि यह आपके लिए चुनौती है। मित्रों के साथ सहयोगात्मक रूख अपनाना होगा।

धनु राशि – नयें अवसरों की तलाश में भटकने से बेहतर है कि जो आप कर रहें है उसे पूरी लग्न व ईमानदारी से करें। जीवन की किसी भी सफलता को प्राप्त करने के लिए कठिनाईयों के रास्ते से गुजरना ही पड़ेगा।

मकर राशि – कुछ लोगों की पुरानी समस्याओं के समाधान होने के आसार नजर आ रहे है। व्यर्थ के वाद-विवाद में पडक़र अपना समय बर्बाद न करें। परिक्षा की अग्नि में तपकर ही आप शक्तिशाली, सौन्दर्युक्त और उपयोगी बन सकते है

कुंभ राशि – छात्र किसी पर व्यर्थ की टीका-टिप्पणी करने से बचें। महिलायें अधिकारों का दुरूपयोग न करें अन्यथा लोग टिका-टिप्पणी करेंगे।

मीन राशि – कुछ कार्यो को लेकर मन चिन्ताग्रस्त रह सकता है। सामाजिक कार्यों से मान प्रतिष्ठा मेें लाभ होगा लेकिन आपसी विवादों से बचना ही हितकर रहेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.