2024-01-03

पहली बार श्रीदेवी को अमिताभ ले गए थे कंसर्ट में, आमिर और सलमान खान भी थे साथ

मुंबई। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। फिलहाल कुछ दिनों से वे अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं और उनके फैंस को भी इससे रूबरू करवा रहे हैं। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे मशहूर अदाकारा श्रीदेवी, सलमान खान और आमिर खान के साथ नजर आ रहे हैं।

दरअसल, यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और इस तस्वीर में श्रीदेवी, सलमान और आमिर को साथ देखा जा सकता है। अमिताभ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखते हैं कि, मेरा Wembley stadium में कंसर्ट था। यह कंसर्ट पहली बार किसी भारतीय द्वारा किया गया था। मैं श्रीदेवी, आमिर और सलमान को उनके पहले कंसर्ट में ले गया था। यहां पर 70 हजार लोग आए थे। हिस्टोरिक। Wembley Stadium उस समय ऐसा था लेकिन इसे फिर से बनाया गया और कुछ बदलाव किए गए। इममें किए गए बदलाव को प्रीमियर लीग फुटबॉल में देखा जा सकता है।

बता दें कि, श्रीदेवी ने पिछले साल 24 फरवरी को अंतिम सांसे ली थी और इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस दुख भरी खबर के एक दिन पहले अमिताभ ने एक ट्विट किया था और लिखा था कि, न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है। बिग स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की जोड़ी हिट रही है।

पिछले साल जब श्रीदेवी का निधन हुआ था तब अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म 102 नॉट आउट के गीत की रिकॉर्डिंग कैंसिल करवा दी थी। बता दें कि, अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने खुदा गवाह, आखरी रास्ता, इंकलाब जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। श्रीदेवी को लेडी अमिताभ भी कहा जाता है।

अमिताभ और श्रीदेवी जब फिल्म खुदा गवाह के लिए ऑन बोर्ड एक साथ आये थे उस समय वह दौर था जब हीरो में अमिताभ कमाल दिखा रहे थे और श्रीदेवी की फिल्मों की हीरो वह हो गयीं तो लोगों ने उन्हें लेडी अमिताभ पुकारना शुरू कर दिया था। श्रीदेवी ने अमिताभ बच्चन के साथ ऐसी कई फिल्में करने से भी इनकार किया, जिनमें उनका किरदार उतना स्ट्रांग नहीं होता था।

ऐसे में उन्हें जब अजूबा फिल्म ऑफर हुई तो उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आयी थी लेकिन कैरेक्टर स्ट्रांग न होने की वजह से उन्होंने फिल्म नहीं स्वीकारी। बाद में मोहब्बते भी उन्हें ऑफ़र हुई थी। फिल्म बाबुल भी हेमा मालिनी से पहले श्रीदेवी को ही ऑफ़र हुई थी लेकिन श्रीदेवी ने ये सारे ऑफ़र ठुकरा दिये थे।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.