2022-06-28

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से जुड़े मामले में किया खुलासा

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से मुंबई में चल रहे मामी फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग सेशन में मामी के नए अध्यक्ष फिल्म समीक्षक राजीव मसंद और फेस्टिवल डायरेक्टर अनुपमा चोपड़ा ने बातचीत कर शुरू की।

चैट का फोकस दीपिका की पांच भूमिकाओं पर था लेकिन इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के काम करने के अंतर के बारे में भी बताया।

रणबीर दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रहे है और रणवीर सिंह उनके पति हैंl जब दीपिका से पूछा गया कि उनके दो सह-कलाकारों रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के काम करने के तरीकों में कितना अंतर है।

दीपिका ने कहा, ‘रणबीर के पास वास्तव में कोई प्रक्रिया नहीं है, वह बहुत सहज है। मैंने वास्तव में उसे कभी अपनी भूमिकाओं के लिए ‘तैयार’ होते नहीं देखा है। इस मामले में वह मेरे जैसे हैं।

हमारा दृष्टिकोण इस मामले में समान है कि 50% पूर्वाभ्यास और 50% सहजता हों। दूसरी ओर रणवीर वाकई बहुत तैयारी करते है। वह इस प्रक्रिया में शामिल हो जाते हैं। वह भूमिका के लिए सब कुछ बदल देता है।

इसमें कार से लेकर कपड़े और परफ्यूम तक शामिल है। वह हर छह महीने में एक अलग व्यक्ति होता है। शायद इस कारण ही हमारे रिलेशन इतने लंबे समय तक चलने का एक कारण यह भी है, मैं कभी नहीं ऊबती।

इस मौके पर दीपिका ने ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बतायाl दीपिका ने निर्देशक अयान मुखर्जी के काम करने के तरीकों पर अपनी राय रखी। दीपिका कहती है, ‘अयान को सेट पर अनुशासन रखना पसंद है। सीन स्क्रीन पर मजेदार होना चाहिए लेकिन स्क्रीन के बाहर कलाकारों का मस्ती करना उन्हें पसंद नहीं हैं।

दीपिका ने कहा, ‘नैना की ऑन-स्क्रीन जर्नी मुझे बहुत मजेदार लगीl वह कुछ ऐसी थी जो मुझे पसंद आई। मुझे नैना का किरदार निभाने में बहुत मज़ा आया। मैंने उसमें और अपने में बहुत समानता देखी। नैना का विकास कुछ मायनों में मेरी तरह हैl इसलिए उसके किरदार को निभाना मेरे लिए बिलकुल भी मुश्किल नहीं था।’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.