2022-06-28

बुलंदशहर में सड़क किनारे सो रहे 7 श्रद्धालुओं को बस ने कुचला, सभी की मौत

नई दिल्ली। बुलंदशहर के नरोरा में गंगा के निकट गांधी घाट पर सड़क किनारे सो रहे 7 श्रद्धालुओं को बस ने कुचल दिया। इनकी मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 4 महिला और 3 बच्चियां हैं। मरने वाले श्रद्धालु वैष्णो देवी की यात्रा कर अपने घर हाथरस जनपद लौट रहे थे।

हाथरस जनपद के थाना चंदपा के गांव मोहनपुरा से 3 अक्टूबर को एक बस में सवार होकर 56 यात्री वैष्णो देवी की यात्रा करने गए थे। इनमें मोहनपुरा के निवासियों के कुछ रिश्तेदार भी थे।

गुरुवार की रात करीब 2:50 बजे हरिद्वार से चलकर तीर्थयात्रियों की बस नरोरा में गांधी घाट पर पहुंची। रात अधिक होने के कारण आगरा मुरादाबाद हाईवे के निकट नरोरा में गांधी घाट पर श्मशान की ओर जाने वाले खड़ंजा पर बस खड़ी करके कुछ यात्री खड़ंजा पर सो गए।

रात करीब 4:00 बजे एक अन्य बस ने सड़क पर सोते 7 श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इन सभी की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी अन्य श्रद्धालुओं को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।

घटना की सूचना पाकर थाना पुलिस सीओ डिबाई विक्रम सिंह, एसडीएम डिबाई संजय कुमार तत्काल मौके पर पहुंच गए। मृतकों के परिजनों ने विलाप शुरू कर दिया। मृतकों के अन्य परिजनों को गांव में पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई है।

मरने वालों में फूलवती और उसकी बेटी शीला और शीला की बेटी योगिता शामिल हैं। इसके अलावा माला देवी और उसकी बेटी कल्पना तथा रेनू और रेनू की पुत्री संजना शामिल है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.