2024-01-03

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का आज लखनऊ व गोरखपुर दौरा, सहकारिता के सहारे देंगे चुनावी जीत का मंत्र

लखनऊ। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज प्रदेश के दो महानगर में पार्टी के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। लखनऊ में भाजपा अध्यक्ष सहकारिता के सहारे चुनावी जीत का मंत्र देंगे। इसके बाद गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा किसान मोर्चा के दो दिनी अधिवेशन का उद्घाटन करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष आज दिन में करीब 10:30 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे। जहां सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा के शीर्ष नेता उनका स्वागत करेंगे।

इसके बाद शाह डॉ. राममनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के सभागार में प्रदेश के सहकारी संस्थाओं में काबिज भाजपा के नेताओं को संबोधित करेंगे। इस अधिवेशन में शाह समझाएंगे कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों की सहकारी संस्थाओं के माध्यम से चुनावी समीकरणों को कैसे दुरुस्त कर जीत हासिल की जा सकती है।

इस सम्मेलन के संयोजक और भाजपा के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने बताया कि प्रदेश की 7479 प्राथमिक समितियों में 6000 में, 265 क्रय-विक्रय समितियों में से 215 में भाजपा के अध्यक्ष और सदस्य हैं। इसके अलावा प्रदेश के 41 जिला सहकारी बैंकों और 40 डीसीडीएफ में भी भाजपा के अध्यक्ष और सदस्य हैं।

गोरखपुर में भाजपा किसान मोर्चा का दो दिनीय अधिवेशन आज से शुरू होगा। इसका उद्घाटन भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। किसान अधिवेशन के बाहर भाजपा का झंडा लगाया गया है। इसे अमित शाह फहराएंगे।

भाजपा के इस अधिवेशन में केंद्र व यूपी सरकार की उपलब्धियां गिनाई जाएंगी। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में किसानों से सहयोग मांगा जाएगा। भाजपा इसके जरिए देशभर के किसानों को रिझाने की कोशिश में है। कल समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह आएंगे। प्रधानमंत्री किसान रैली को भी संबोधित करेंगे।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.