2024-01-03

Bihar Board 10th Result: बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट 2023 की घोषणा आज दोपहर 1.15 बजे, मार्कशीट पोर्टल, results.biharboardonline.com पर होगी जारी

डेस्क। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) द्वारा इस साल आयोग की गई वर्ष 2022-23 की मैट्रिक परीक्षाओं के नतीजों की घोषणा का राज्य के 16 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार समाप्त हो गया है।

 

 

 

यदि सही रोल नंबर और रोल कोड भरने के बाद भी परिणाम नहीं दिखता तो स्टूडेंट्स को थोड़ी देर बाद फिर से प्रयास करना चाहिए। कई बार तकनीकी समस्या से भी रिजल्ट शो नहीं होता।

 

 

छात्रों को अपना परिणाम एक ही बार में चेक करने के लिए रिजल्ट पेज पर अपना रोल नंबर और रोल कोड भरकर सबमिट करने से पहले फिर से चेक कर लेना चाहिए। कई बार जल्दबाजी में गलत विवरण दर्ज हो जाते हैं।

 

 

 

बिहार बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2023 की घोषणा आज शुक्रवार, 31 मार्च 2023 को की जानी है। बीएसईबी द्वारा आधिकारिक तौर पर तारीख और समय का एलान कर दिया गया है। परिणाम घोषित होने के बाद रिजल्ट लिंक को आधिकारिक रिजल्ट पोर्टल, results.biharboardonline.com पर एक्टिव किया जाएगा। परीक्षार्थी अपना परिणाम एजुकेशन पोर्टल, JagranJosh.com पर भी देख सकेंगे।

 

About Author

Spread the love
Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.