2024-01-03

अनुष्का शर्मा ने कोहली का गाल खींच कर जताया प्यार, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति भारती क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में विराट और अनुष्का एक वॉटर स्पार्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों कपल वॉटर स्पार्ट करते हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। लहरों के बीच अनुष्का अपने पति के साथ काफी इन्जॉव कर रही है।

https://www.instagram.com/p/Bu6B9c-n4UI/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इन दोनों की खुशी को नाव में बैठे हुए एक शख्स अपने कैमरे में कैद कर रहा, जिससे ये दोनों कपल अंजान हैं। लेकिन जैसे ही थोड़ी देर बाद इन्हें ये पता चलता है कि कोई उनकी वीडियो बना रहा है ,तो दोनों हंसने लगते हैं।

इसी दौरान अनुष्का बड़े ही प्यार से विराट के गाल खींचते हुए जोर से हंसने लगती हैं। आपको बता दें कि इनकी यह वीडियो एक साल पुरानी है। जब जनवरी में विराट और अनुष्का स्विजरलैंड घूमने गए थे। लेकिन सोशल मीडिया पर बीते ही दिन सामने आई है। इस वीडियो का विरुष्का फैंस के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 12 घंटे के अंदर ही 18 हजार बार देखा जा चुका है। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि विश्व कप-2019 की शुरुआत 30 मई से होने जा रही है। इसे लेकर सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा मैच के दौरान अक्सर टीम को चीयर करने जाती हैं, लेकिन इस बार अनुष्का शर्मा ने फैसला लिया है कि वह इस विश्व कप में विराट कोहली के साथ स्टेडियम नहीं जाएंगी।

अनुष्का शर्मा की वर्कआउट की बात करें तो अभी हाल ही अनुष्का को शाहरुख की फिल्म जीरो में देखा गया है। लेकिन यह फिल्म फैंस को ज्यादा रास नहीं आई। इस फिल्म के बाद अनुष्का अब वेब सीरीज़ का निर्माण करने जा रही है। इसके लिए उन्होंने रेप कांड में आरोपी और पत्रकार तरुण तेजपाल की लिखी पुस्तक को चुना है। जिसका निर्माण वह एक वेब सीरीज के तौर पर करेंगी। यह किताब एक सस्पेंस थ्रिलर है।

गौरतलब है कि इसके पहले अनुष्का शर्मा ने उनके भाई का करनेश शर्मा के साथ मिलकर क्लीन सेट नामक एक प्रोडक्शन निर्माण कंपनी बनाई है। जिसके अंतर्गत उन्होंने NH10 नामक फिल्म बनाई थी। अब वह इसी प्रोडक्शन के अंतर्गत वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रही है।

About Author

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.