2022-06-25

अमेरिका: प्रियंका चोपड़ा ने इस खास अंदाज में मनाया करवाचौथ, हाथों में मेहंदी लगाए आईं नजर, देखें video

नई दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में अपना पहला करवाचौथ मनाया. इस दौरान की उन्होंने खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की. हालांकि प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर में उनके पति निक जोनास नजर नहीं रहे।

View this post on Instagram

Me and my friends 😂#karvachauth2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका ने निक जोनास से पिछले साल 1 दिसंबर को शादी रचाई थी. प्रियंका चोपड़ा ने दो अलग-अलग रिवाजों से शादी की थी. 1 दिसंबर को प्रियंका ने राजस्थान के जोधपुर में हिंदू रिति-रिवाज और फिर कैथलिक रिवाजों के अनुसार शादी की थी. ये एक बिग फैट इंडियन वेडिंग थी. हालांकि इसमें प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री से काफी कम लोगों को इन्वाइट किया था।

प्रियंका ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें पीछे उनके तीन दोस्त भी नजर आ रहे हैं. लेकिन ये सेल्फी पोट्रे मोड में ली गई है इसलिए उनके पीछे बैठे दोस्तों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं।

इस तस्वीर में प्रियंका क्रीम रंग शर्ट पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं और मेरे दोस्त, हैप्पी करवाचौथ।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पहले करवचौथ को खास बनाने के लिए अपने हाथों में मेहंदी भी लगाई. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाथों में लगी मेंहदी की तस्वीर शेयर की है. इस को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘डाई हेना, करवचौथ इन एलए।

View this post on Instagram

#OOTD 8 Walk in the park 😉 #TheSkyIsPink

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए वीजे अनुषा ने मजेदार अंदाज में कमेंट्स भी किए. दरअसल, प्रियंका ने जो सेल्फी शेयर की है उसमें उनके पीछे दो मेल मेंबर्स नजर आ रहे हैं और एक फीमेल. ये महिला और कोई नहीं बल्कि वीजे अनुषा हैं।

जयपुर में किसी भी लोकेशन पर फ्लैट, विला, प्लाॅट, काॅमर्शियल स्पेस, इंडस्ट्रियल, फार्म हाउस गवर्नमेंट एप्रूव्ड, लीज, contact 9001094763

प्रिंयका की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनुषा ने लिखा, ‘हा हा हम कमाल के लग रहे हैं.’ उन्होंने एक और कमेंट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हमारी खूबसूरती की चकाचौंध से कैमरे ने हमें ब्लर कर दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.