2022-05-16

चार विकेट लेने के बाद भी जडेजा गेंदबाजी से नहीं बल्कि इस बात से चर्चा में…

डेस्क। एशिया कप 2018 के सुपर फॉर मुकाबले आज से शुरू है। जिसमें पाकिस्तान और अफगानिस्तान के साथ आबू धाबी में मैच खेल रही है। वह भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में दुबई में बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेल रही है। यह इस टूर्नामेंट में भारत का तीसरा मुकाबला है। भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जो सही साबित होता दिख रहा है।

आज रविंद्र जडेजा को ऑल राउंडर के रूप में टीम में शामिल किया गया है। जिस की वजह हार्दिक पांड्या है क्योंकि पाकिस्तान के साथ मैच खेलते समय उनके बगल में खिंचाव आने के कारण वह चोटिल हो गए थे। इस वजह से वह इस टूर्नामेंट में बाहर हो गए उनके अलावा भारतीय टीम के दो और खिलाड़ी चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट में रविंद्र जडेजा चेयर को लिया गया और इसी वजह से जडेजा इस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं।

इसके साथ ही उनका चयन बांग्लादेश के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में हो गया। वहां पर उन्होंने पहले तो अपने पहले ही और में दो चौके खाए और नो बोल दी साथ ही एक विकेट भी लिया। उन्होंने साकिब हलासन को शिखर धवन के हाथों कैच करवाया मुश्फिकर रहीम को चहल के हाथों कैच करवाया मोहम्मद मिथुन मिथुन को उन्होंने एलबीडब्ल्यू आउट किया और मो सादिक हुसैन को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों कैच करवाया।

इन सबके बीच वह फिर भी चर्चा में इसमें इसमें अपने बालों की वजह से थे क्योंकि उनके हेयर स्टाइल ऐसी थी की वह जब भी बोल कर दे उनके बाल उनकी आंखों के सामने आ जाते। इससे सबका ध्यान उनकी तरफ खींच रहा था। यहां तक की कॉमेंटेटर कपिल देव और हरभजन सिंह भी इसी पर बात कर रहे थे। बांग्लादेश ने 173 रन 10 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved jaihindustannews | Newsphere by AF themes.